Sunday 16 August 2015

India's Galle defeat hurts like Barbados






यह 1997 बारबाडोस हार की तुलना में, लेकिन यह रूप में ज्यादा दर्द होता है नहीं किया जा सकता है। भारत एक और विदेशी टेस्ट जीत पर्ची दूर जाने के बाद कि गाले में मूड था। © यह 1997 बारबाडोस हार की तुलना में, लेकिन यह रूप में ज्यादा दर्द होता है नहीं किया जा सकता IBN खबर द्वारा प्रदान की। भारत एक और विदेशी टेस्ट जीत पर्ची दूर जाने के बाद कि गाले में मूड था।

यह बारबाडोस की तुलना में, लेकिन यह रूप में ज्यादा दर्द होता है नहीं किया जा सकता है। भारत एक और विदेशी टेस्ट जीत पर्ची दूर जाने के बाद कि गाले में मूड था।

श्रीलंकाई टीम ने अपने कंधों पर कुमार संगकारा को उठा लिया और भारतीय सिर शर्म से लटका के रूप में पहले दो दिनों के उच्च अगले दो पर एक भयावह कम मारा।

यह सीधे वापस लक्ष्य कम और लाइन-अप पौराणिक था जहां बारबाडोस 1997, को भारतीय के मन में ले लिया। गाले में, 18 साल बाद, लक्ष्य से थोड़ा मुश्किल था लेकिन कहीं वेस्ट इंडीज क्या था के पास गेंदबाजी, बल्कि अतुलनीय। यह रूप में ज्यादा दर्द होता है यही कारण है कि।

153 रन भारत की स्पिन के अनुकूल पटरियों से भिन्न नहीं उपमहाद्वीप की शर्तों के तहत हाथ में नौ विकेट के साथ दो दिनों में प्राप्त करने के लिए, आप भारत पर शर्त होगी किसी भी दिन इसे पाने के लिए - तेंडुलकर, द्रविड़, Gangulys और लक्ष्मण एक समान मिले जो भी बिना बारबाडोस में है, लेकिन बहुत मुश्किल परिस्थितियों में भाग्य, आप एक टेस्ट, जो कुछ भी हमले को जीतने के लिए 120 नहीं मिल सकता है जब समान रूप से बेहया है।

गाले बारबाडोस के रूप में ज्यादा दर्द होता है यही कारण है कि।

शायद श्रीलंका एक Dhammika प्रसाद या नुवान प्रदीप में कहीं न कहीं एक फ्रेंकलिन गुलाब था, लेकिन निश्चित रूप से नहीं है, न तो एक कर्टली एम्ब्रोस या एक इयान बिशप, इतिहास में और न ही मौजूद है। यही कारण है, हालांकि, दूर वर्षों में अपनी धारियों अर्जित किया है जो रंगना हेराथ, से कुछ भी नहीं लेता।

परंपरागत रूप से, उसका सबसे अच्छा होने के अलावा, शिल्प का एक टुकड़ा बाएं armer हमेशा के लिए याद रखेंगे है कि स्पिनरों पर दावत के लिए जाना जाता बल्लेबाजों का निर्माण एक विपक्षी के खिलाफ 48 के लिए सात।

भारत के लिए यह चिंता की बात है, तो और अधिक बारबाडोस की तुलना में जहां पिच और एम्ब्रोस, वाल्श और रोज अपने मेहमानों को नीचा दिखाने के लिए शोषण किया जो भारत की कमजोरियों अनुकूल गेंदबाजों।

गाले में, यह बिल्कुल विपरीत था। पिच और एक विराट कोहली, एक शिखर धवन, या एक रोहित शर्मा की ताकत अनुकूल गेंदबाजों; लेकिन फिर भी वे इसे के रूप में ज्यादा दर्द होता है यही कारण है कि 176 के लिए नहीं मिल सकता है।

वाद-विवाद का एक बहुत गाले हार से बाहर निर्गत होना।

रोहित वास्तव में चेतेश्वर पुजारा की तुलना में एक बेहतर टेस्ट बल्लेबाज है?

कोहली की पांच गेंदबाज सिद्धांत उलटा भी पड़ गए थे?

क्यों भारत एक छोटे से लक्ष्य का सामना करना पड़ उनके प्राकृतिक, हमला सहज ज्ञान पर अंकुश लगाने गए थे?

यह सिद्धांत 'भारतीयों को स्पिन के खिलाफ बल्लेबाजों ने अच्छा कर रहे हैं' बिन करने के लिए समय है?

भारत विदेशी बाजारों में लगातार टेस्ट टीम होने के लिए यह क्या लगेगा?

जिन्हें वह एक स्थायी तय पाता इससे पहले इस तरह की चीजों को संभाल करने के लिए धोनी की शांत और धैर्य के सभी की आवश्यकता होगी जो महेंद्र सिंह धोनी के टेस्ट से बाहर निकलने के बाद, अब विराट कोहली का पीछा करेंगे कि, सवाल कर रहे हैं।

कि तय आता है जब तक वे याद दिलाते हैं और बारबाडोस के रूप में ज्यादा दुख होगा, जारी रखने के लिए लेकिन, अगर, गाले की तरह हरा दिया।


No comments:

Post a Comment